Saturday 9 September 2017

Jio 4G Sim Me 1Gb Data limit Kaise Remove Kare ?

How are you friends?, Jaisa ki aap sabhi ko pata hoga Ki hame Reliance Jio Har din sirf 1GB Data hi deta hai Lekin Pehle aisa nahi tha hame roz 4 GB data Milta tha Jise Hum ek din main use kar sakte hain lekin ab Reliance jio ne uspar limit laga diya hai aur us limit ko Kis tarike se Hata sakte hain Uske baare mein is post me aapko Bataunga.
Jio 4G Daily Data Limit Bypass Trick in Hindi
Jio 4G Daily Data Limit Bypass Trick in Hindi

Jab Jio 4G launch kiya gaya tab us par koi Limitations nahi thi. us time aap unlimited Hi-Speed Internet ka istemal kar sakte the lakin ab apko Sirf 1GB Data hi daily istemal karne ki Milta hai, 1GB istemal ke bad internet speed slow ho jati hai.  present time me aap unlimited jio 4g data access kar sakte hain lakin aap ko 1GB use ke baad sirf 128 kbps ki speed provide ki jati hai.

Jio 4G Sim Me 1Gb Data limit Kaise Remove Kare ? :-


Jab aap Daily ka 1 GB data use kar lete hain toh uske baad aap ke Internet speed bahut slow kar di jati hai, Internet Speed 128 KBPS kar diya jata hai jo ki bahut hi kam hota hota.

Lekin dosto ab aisa nahi hoga aap Daily ka 1 GB Data Se Bhi Jyada istemal kar sakte hain is post ko padhne Ke Baad.

Jio 4G Daily Data Limit Bypass Trick in Hindi :-

1. Sabse pahle aap apne phone me installed Jio Apps ko uninstall kar dijiye.

2. Ab aap niche diye gaye link par se My Jio Old App download kar lijiye.
[ MyJio Old App Download Kare ]

Please Note :- Lakin Ek baat ka dhayan rakhna ki play store par aapko latest my jio app milega isko aapko download ya update nahi karna hai, warna ye trick work nhi karega.

3. Ab my jio aap ko open kijiye or Sabhi Jio apps ko download karke install kijiye.

4. Abhi aap apne mobile ka data connection ko bandh kijiye.

5. Data connection bandh karne ke baad mobile ko reboot kar dijiye.

Ab jab aapka mobile phone open ho jaye to old my jio app ko open kijiye or skip sign in par click kijiye.

6. Skip karne ke baad aapki jio 4g sim me jo bhi current offer hai wo previous internet offer me convert ho jayega or aap unlimited internet data access kar sakte hain and sath hi aap Hi-speed data file Download ka bhi maja le payenge.

My Jio app ko install karne se pehle ek baat ka dhyan rakhe ki application jo use kar rahe hai wo purana hai agar aap isko play store se download karte hai to aapko 1GB data limit hi milega.

Dosto Agar aapko ye post pasand aaye to isse Share jarur kijiye.

Agar aapke mobile phone me ye trick work nahi kar rahi ya fir is post se related koi bhi sawal hai to hame comment karke jarur bataye.
Previous Post
Next Post

0 comment: